Crime News

UP News : गन्ने के खेत में 6 युवकों ने पकड़ा, प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई

Share News

बिजनौर, प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई का वीडियो सामने आया है। जिसमें 6 लड़के एक युवक और युवती के साथ गाली-गलौज और मारपीट करते दिख रहे हैं। प्रेमी ने जब विरोध किया तो उसे गन्ने से जमकर मारा। लात-घूंसे और थप्पड़ बरसाए। लड़की और लड़के को कान पकड़वाकर उठक-बैठक कराई।

इस दौरान लड़की को भी गन्ने से पिटा। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। मामले में चार की गिरफ्तारी हुई हैं। इनमें दो आरोपी नाबालिग हैं। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। मामला नजीबाबाद थाना क्षेत्र के फजलपुर का है।

फजलपुर क्षेत्र के एक गांव का युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गन्ने के खेत में गया था। इस दौरान वहां मौजूद कुछ युवकों ने दोनों को देख लिया। इसके बाद वह बाइक से मौके पर पहुंच गए और युवक-युवती को पकड़ लिया। उनसे उनका नाम और पता पूछा। कहा- तुम लोग यहां क्या करने आए हो। प्रेमी ने उनका विरोध किया तो युवकों ने खेत से गन्ना तोड़कर उसे पीटना शुरू कर दिया।

कुछ युवक उसे थप्पड़ भी मार रहे थे। इस दौरान लड़की उन युवकों से कहती है कि वीडियो क्यों बना रहे हो, तो आरोपी एक युवक बोलता है-ये देखो, ये हैं मजनू और लैला। वहीं प्रेमी युवक, आरोपियों को समझाने में लगा था। कह रहा था कि हमारे घरवालों को भी पता है कि हमारी बात होती है। इसी बीच एक युवक उसे गाली देते हुए पीटने लगता है।

अंत में आरोपी लड़का और लड़की को गन्ने के खेत के किनारे रोड पर ले जाते हैं। वहां दोनों से 50-50 उठक बैठक करने को कहते हैं। मना करने पर उन्हें गाली देते हैं। इसके बाद प्रेमी युगल उठक बैठक करने लगते हैं।

इस दौरान सभी आरोपी एक दूसरे से हंसी-मजाक करने लगते हैं। कह रहे थे कि अभी यहां कोई बात हो जाए तो क्या होगा। वहां मौजूद एक लड़का मोबाइल से वीडियो बनाता रहा। बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया गया, जो अब वायरल हो रहा है।

वीडियो देख हरकत में आई पुलिस, 2 काे पकड़ा
 एसपी सिटी संजीव वाजपेई का कहना है कि सोशल मीडिया पर युवक-युवती के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो वायरल हो रहा है। मामले की जांच की गई। इसके बाद पीड़िता ने युवकों के खिलाफ तहरीर दी। आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *