मेडिकल छात्रा से होटल में रेप

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले (Kanpur District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर होटल में एक युवती के साथ रेप (Rape) किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही पीड़िता का कहना है कि उसे केक के साथ नशीला पदार्थ (Alcoholic Substance) मिलाकर खाने के लिए दिया गया था. ऐसे में बेहोश होने पर उसके साथ रेप का अंजाम दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता मूलरूप से इंदौर की रहने वाली है. वह कानपुर में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रही है. बीते सितंबर महीने में फेसबुक के जरिये लखनऊ के पंकज चड्ढा नाम के एक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी. 31 दिसंबर को पंकज अपनी कार से कानपुर आया था. इस दौरान उसने लखनऊ में दवा का बड़ा कारोबार होने की जानकारी दी.

पंकज ने युवती को केक खिलाया
पीड़िता का कहना है कि इस दौरान उसके साथ घुमने से उसकी नजदीकियां और बढ़ गईं. वह रात को कार से घुमाने के बाद वह उसे हॉस्टल के गेट के पास छोड़कर चला जाता था. पीड़िता का आरोप है कि 15 फरवरी को पंकज ने फोर कर कहा कि उसका जन्मदि है. इसलिए साथ में बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. इसके बाद अगले दिन 16 फरवरी को माल रोड स्थित एक होटल में ले गया. देर शाम तक पार्टी चली. दोस्तों के जाने के बाद पंकज ने युवती को केक खिलाया.
उसका अश्लील वीडियो न बना लिया हो

वहीं, केक खाते ही युवती बेहोश हो गई, क्योंकि उसमें पहले से ही कुछ नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था. होश आने पर उसने बेड पर खुद को अस्तव्यस्त देखा. ऐसे में उसने तुरंत पंकज को फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा. छात्रा ने होटल का रजिस्टर खंगाला. इसमें लखनऊ की जगह मुंबई निवासी हेमंत राव के नाम से आईडी लगाकर कमरा बुक कराने का पता चला. छात्रा को शक है कि आरोपी ने कहीं उसका अश्लील वीडियो न बना लिया हो. अब पीड़िता ने डीआईजी से मिलकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper