युवती की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

प्रतापगढ़.  शादी के 5 दिन पहले ही एक युवती का अश्लील वीडियो प्रेमी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. युवती की शादी तय होने से आहत प्रेमी ने अपने तीन दोस्तों दोस्‍तों के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया. इस दौरान आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा गया. पुलिस ने प्रेमी समेत चार युवक के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के नाते गांव में तनाव है. मामला कधई थाना इलाके का है, जहां एक गांव की रहने वाली युवती की शादी के पांच दिन पूर्व अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. चर्चा है कि प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के बहाने गांव में बुलाया. इसके बाद शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने अपने दोस्त संग रेप किया. इस दौरान मोबाइल से अश्लील वीडियो बनवाया गया और फिर उसको वायरल भी करवा दिया. घटना 20 मई की बताई जा रही है. युवती ने लोकलाज के भय से घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन दो दिन पहले जब वीडियो वायरल हुआ तो गांव में हड़कम्प मच गया.

गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश

युवती के परिजनों ने कधई थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराते हुए गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने युवती का मेडिकल कराते हुए 164 का बयान दर्ज कराने की तैयारी कर रही है. पुलिस तीन और आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है. सीओ रानीगंज अतुल अंजान का कहना है दो दिनों पहले अश्लील वीडियो वायरल किया गया. चार युवकों ने युवती के साथ रेप किया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन और आरोपियों की गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper