UP: कॉल गर्ल्स की सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, Whatsapp से होती थी डील

नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने व्हाट्सएप के जरिए ऑनलाइन कॉल गर्ल सप्लाई कर के सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है, वहीं दो लड़कियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. ये लोग व्हाट्सएप के माध्यम से डील करके कॉल गर्ल सप्लाई करते थे.

जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस की एएचटीयू टीम ने व्हाट्सए के जरिए डील ऑनलाइन डील कर कॉल गर्ल सप्लाई कर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आज इन दोनों को सी-81 सेक्टर 56 के गेस्ट हाउस के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने बताया की हम लोग व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से लोगों से बात करके डील होने के बाद गाड़ी के माध्यम से लड़कियों को ग्राहकों के पास होटल या मकान में पहुंचा कर आते थे. ग्राहकों से इसके बदले 5 हजार से लेकर 20 हजार रुपए तक वसूली की जाती थी, वहीं लड़कियों को इसमें से 1500 प्रति ग्राहक दिया जाता था, पुलिस को इनके कब्जे से घटनाओं प्रयुक्त की जाने वाली एक कार, मोबाइल फोन और 24930 नगद रुपए बरामद हुए हैं. पुलिस इस गैंग के बाकी सदस्यों की तलाश में जुट गई है.

डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया कि बीते दिनों पुलिस को व्हाट्सएप के माध्यम से डील कर कॉल गर्ल सप्लाई कर सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग के नम्बर के बारे में जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस की एएचटीयू टीम ने नंबर पर व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहक बंद कर बात कर आज सेक्टर 56 एक गेस्ट हाउस के पास बुलाया. डीसीपी के मुताबिक दोनों आरोपी दो लड़कियों के साथ गाड़ी में बैठ वहां पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने इनको दबोच लिया. पुलिस दोनों लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. एक लड़की मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है, तो दूसरी कोलकाता की रहने वाली है. 

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper