देहरादून में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली- हरियाणा की युवतियां गिरफ्तार

देहरादून । ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस (सैक्स रैकेट) का पटेल नगर कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए 13 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक नेपाल, पश्चिम बंगाल, हरियाणा और दिल्ली सहित अन्य राज्यों की युवतियां देह व्यापार में शामिल हैं।

देहराखास इलाके में एक अपार्टमेंट से एस्कॉर्ट सर्विस चलाने के लिए ऑफिस खुला था। दो कमरों में दबिश देकर युवक- युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पाया गया। मौके से कार, मोबाइल, लैपटॉप, दर्जनों एटीएम कार्ड और नकदी बरामद की गई। 

पटेलनगर कोतवाली इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि एस्कॉर्ट सर्विस के लिए देहराखास में मितांस अपार्टमेन्ट देवऋषि एन्क्लेव में हैड ऑफिस बनाकर कॉल गर्ल्स को पर्यटन स्थल देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश सहित अन्य स्थानों में भेजा जाता था।

पूछताछ में मालूम हुआ कि टीम लीडर अजय कुशवाह उर्फ वरुण उर्फ साहिल है। बुकिंग मिलने पर अलग- अलग जगह ग्राहक के पास भेजा जाता है। अजय कुशवाहा वेबसाइट व व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की फोटो ग्राहकों को भेजता है। ग्राहक से एक रात के दस हजार रुपये तक लिए जाते हैं। आरोपियों ने बताया कि इन दिनों काम कम था, इसलिए इसी अपार्टमेंट में सैक्स रैकेट चला रहे थे।

 इनकी हुई गिरफ्तारी—

– अभिषेक कुशवाह उर्फ वरुण उर्फ साहिल पुत्र अनिल कुमार निवासी कृष्णा गली भावपुर शाहदरा दिल्ली (गैंग लीडर)

– नौशाद हुसैन पुत्र खालिद हुसैन निवासी कीरतपुर जिला बिजनौर यूपी

-राजवीर गिल पुत्र किलवेन्द्र सिंह गिल निवासी गुरबाग तहसील, पंजाब

-रसैल हुसैन पुत्र कारी हुसैन निवासी गोविंद पुरी कालकाजी डीडीए फ्लैट दिल्ली

-संजीत भारोई पुत्र संतोष भरोई निवासी ग्राम नगेटिया थाना नगेटिया जिला पीलीभीत यूपी

-सुरेंद्र सिंह पुत्र गोपाल निवासी खटीमा जिला ऊधमसिंह नगर (ड्राइवर) के अलावा दिल्ली, हरियाणा, कोलकाता, और नेपाल की रहने वाली युवतियों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया गया। 

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper