Noida के एक घर में लगी आग, 2 बच्चियों की जलने से मौत

नोएडा. एसी में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से एक घर में आग लग गई. आग लगने की घटना नोएडा में अजनारा होम के पीछे चौखंडी गांव की बताई जा रही है. अग्निकांड की इस घटना में झुलसने से दो बच्चियों की मौत हो गई है. वहीं, घर के तीन अन्य लोग भी आग (Fire) की चपेट में आकर झुलस गए हैं. घायलों का अस्तपाल में इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड (Fire Brigade) ने आग को दूसरी और तीसरी मंजिल पर फैलने से रोकने में खासी तत्परता दिखाई. सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

पुलिस के मुताबिक, चौखंडी गांव थाना फेस-3 इलाके में आता है. इसी गांव में अजनारा होम के ठीक पीछे एक 5 मंजिला इमारत बनी है. इस इमारत में कई फ्लैट हैं. ग्राउंड फ्लोर पर दिनेश सोलंकी अपने परिवार के साथ रहते हैं. दिनेश के परिवार में दो बच्चियां कृतिका (9 साल), रुद्राक्षी (12 साल), बेटा शिवाय (4 साल) और पत्नी ममता सोलंकी रहती हैं.

सुबह के वक्त घर में आग लग गई. आग ने घर में रखे ज्यादातर सामान को अपनी चपेट में ले लिया. देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई. धीरे-धीरे आग दूसरी और तीसरी मंजिल के फ्लैट को भी अपनी चपेट में लेने लगी. ऐहतियात के तौर पर बिल्डिंग को खाली करा लिया गया.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper