बुंदेलखंड : तीन दोस्तों ने किशोरी से किया गैंगरेप

महोबा,  किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई. युवती ने पड़ोसी युवक और उसके साथियों पर आरोप लगाया कि तीनों ने उसे बंधक बनाकर गैंगरेप​ किया. तीनों आरोपी किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर परिजनों को भी परेशान कर रहे हैं. सोमवार रात किशोरी को बंधक बनाकर दुराचार के बाद तीनों आरोपी पीड़िता को मंगलवार सुबह सड़क पर फेंककर मौके से फरार हो गए.

पीड़ित किशोरी ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है लेकिन फिलहाल पुलिस अधिकारी इस मामले में बात करने के लिए तैयार नहीं हैं. घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के चंद्रकुंअर पैलेस के पास की बताई जा रही है. यहां किराए के मकान में रहने वाली एक किशोरी को पड़ोस में रहने वाला एक युवक राज घूमने के बहाने ले गया था. कुछ देर बाद राज ने किशोरी को उसका अश्लील वीडियो होने की बात कहकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और कमरे में ताला बंद कर दिया.

पीड़िता के आरोप के मुताबिक अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर राज ने फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. राज के एक दोस्त का नाम पीड़िता व उसके परिजनों ने सूरज बताया है और यह भी कि ये तीनों ही आरोपी दबंग समुदाय के हैं. इस घटना के बाद किसी तरह ये लोग उसे चंद्र कुंअर पैलेस के पास फेंककर भाग गए. किशोरी की बड़ी बहन ने आरोप लगाया कि पुलिस से शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper