ग्वालियर : सीनियर ने जूनियर महिला को वॉट्सएप पर भेज दी पोर्न मूवी

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सीनियर ने जूनियर महिला को वॉट्सएप पर पोर्न मूवी भेज दी. महिला ने जब बार-बार वजह जानने की कोशिश की तो फोन न उठाकर सॉरी बोल दिया. महिला ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना ग्वालियर के सेना के एक हॉस्पिटल की है. महिला ने हॉस्पिटल प्रबंधन को भी इसकी जानकीर दी थी. यहां किसी ने इस पर ध्यान नही दिया.

जानकारी के मुताबिक, मुरार थाने में मंगलवार एक महिला पहुंची. उसने शिकायत कर बताया कि उसके सीनियर ने उसे मोबाइल पर अश्लील फिल्म भेजी. पुलिस ने उनकी शिकायत पर तुरंत FIR दर्ज की. 33 साल की महिला सचिन तेंदुलकर मार्ग रामवाटिका के पास रहती है. वह सेना के एक अस्पताल में कर्मचारी है. ड्यूटी खत्म करने के बाद उसने घर जाकर वॉट्सएप चेक किया तो देखा कि उस पर सीनियर कर्मचारी मनोज कुमार उर्फ मनीष ने कुछ वीडियो डाले हैं. महिला ने पुलिस को बताया कि पहले तो उन्हें वीडियो कुछ समझ नहीं आए, लेकिन जब उन्हें डाउनलोड किया तो पता चला कि वह पोर्न मूवी थी. यह देखकर महिला हैरान रह गई.

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने नाराज होकर कई बार मनोज को फोन किए, लेकिन उसने उठाए नहीं. फिर जब महिला ने वॉट्सएप पर नाराजगी जताई तो उसने सॉरी लिख दिया. महिला ने ठीक अगल दिन हॉस्पिटल मैनेजमेंट से लिखित शिकायत की. मैनेजमेंट ने मामला टाल दिया और किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया. मैनेजमेंट के मदद न मिलते देख महिला मुरार थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कार्यस्थल पर छेड़छाड़ के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper