UP Assembly Election 2022: बीजेपी सामाजिक संपर्क अभियान से साधेगी चुनावी समीकरण

लखनऊ. 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी () रविवार से सामाजिक संपर्क अभियान शुरू करेगी. पार्टी 17 से 31 अक्टूबर तक 27 सामाजिक सम्मेलन आयोजित करके मोदी-योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और प्रमुख निर्णयों के साथ जनता से संवाद करेगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज इस अभियान की शुरुआत करेंगे. इस अभियान के तहत प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य डॉ दिनेश शर्मा सहित केन्द्रीय मंत्री व पार्टी के वरिष्ठ नेता सम्मेलनों के माध्यम से जनता से संवाद करेंगे.

सामाजिक संपर्क अभियान की प्रभारी प्रियंका सिंह रावत ने बताया कि पार्टी सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों के माध्यम से गांव, गरीब, किसान की उन्नति, देश को आर्थिक व सामरिक सम्पन्नता, भयमुक्त उत्तर प्रदेश के निर्माण को मूर्तरूप प्रदान करने वाले निर्णयों तथा जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ संवाद को आगे बढ़ाया जाएगा. उन्होंने बताया कि 17 से 31 अक्टूबर तक चलने वाले सामाजिक सम्पर्क अभियान का रविवार सुबह 11 बजे लखनऊ के पंचायत भवन से शुभारम्भ होगा.

बता दें बीजेपी इस अभियान ने न केवल सामाजिक समीकरणों को साधेगी, बल्कि सभी पिछड़ी जातियों से संवाद कर उन्हें केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में भी बताएगी. इस अभियान के तहत 17 अक्टूबर को पंचायत भवन में प्रजापति या कुम्हार समाज, 20 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में राजभर, 21 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में हलवाई-कसौंधन-शिवहरे, 21 को पंचायत भवन में नाई-सैन-सविता, 22 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में यादव, 22 को पंचायत भवन में लूनिया-चौहान, 23 को गन्ना संस्थान में नामदेव-दर्जी, 23 को पंचायत भवन में विश्वकर्मा-पांचाल-जांगिड, 26 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में लोधी, 27 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में पाल-बघेल, 28 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कुर्मी-पटेल-गंगवार, 28 को पंचायत भवन में भुर्जी, 28 को गन्ना संस्थान में स्वर्णकार, 29 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सैनी-कुशवाहा-शाक्य-मौर्य, 30 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में निषाद-कश्यप-केवट-मल्लाह, 30 को पंचायत भवन में चौरसिया, 31 को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में राठौर-तेली-साहू समाज का सम्मेलन होगा.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper