नोएडा में एक दुकान पर दर्जनों राउंड गोलीबारी

नोएडा. नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के गांव डेयरी गुजरान में बीती रात कार सवार अज्ञात बदमाशों ने एक दुकान पर दर्जनों राउंड गोलियां (Firing) चलाईं. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार चालक की कार में गोली लग गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और बदमाशों की कार सेक्टर 150 के पास पलट गई. बदमाश कार में अवैध हथियार छोड़कर भाग गए. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि बीती रात को कार में सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने गांव डेयरी गुजरान में एक दुकान पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार सवार की कार में उनकी गोली लगी. कार सवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि मौके पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे. पुलिस को देख बदमाश कार में सवार होकर वहां से भाग गए. पांडे ने बताया कि सेक्टर 150 के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई. बदमाश कार के अंदर पिस्तौल, बंदूक तथा अन्य अवैध हथियार छोड़कर भाग गए. अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं, सितंबर महीने में नोएडा के थाना सेक्टर 58 कोतवाली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई थी. इस दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार हो गया था. मुठभेड़ के दौरान खोड़ा थाने से गैंगस्टर बदमाश रिषभ गोली लगने से घायल हो गया था. पुलिस ने इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. पुलिस के मुताबिक, बदमाश राहगीरों की छाती पर पत्थर मारकर मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देते थे. घायल बदमाश पर लूट के एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है. पुलिस को इन बदमाशों को काफी दिनों से तलाश थी.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper