दुबई में दिनदहाड़े बालकनी में न्यूड होकर खड़ी हुईं दर्जनों महिलाएं

दिल्ली  वायरल हुए दुबई की एक इमारत के वीडियो को देख लोग हैरान रह गए। दरअसल इस वीडियो में कुछ महिलाएं पूरी तरह नग्न होकर बालकनी में लाइन लगाकर खड़ी थीं। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने सभी महिलाओं और मामले से जुड़े लोगों का गिरफ्तार कर लिया है। दुबई के एक न्यूज पेपर ने इसे सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट करार देते हुए ऐसा किए जाने की कोई वजह नहीं बताई है।

द सन की खबर के अनुसार, गिरफ्तार लोगों पर संयुक्त अरब अमीरात में पब्लिक डीसेंसी लॉ का उल्लंघन करने के लिए छह महीने की जेल और लगभग 1,000 पाउंड के जुर्माने लगाया गया है। दुबई जैसी जगह पर ये और भी अजीब हो जाता है क्योंकि यहां सार्वजनिक रूप से किस करने या शराब पीने तक के लिए जेल में डाल देने का कानून है। ऐसे में यहां इस तरह का मामला चौंका देता है। इसके अलावा दुबई में अश्लील कंटेंट शेयर करने पर भी भारी जुर्माने का प्रावधान है।  यूएई में अभिव्यक्ति और सोशल मीडिया को नियंत्रित करने वाले सख्त कानून हैं। यहां लोगों को उनके ऑनलाइन अभद्र कमेंट और वीडियो के लिए जेल में डाला जाता रहा है।

दुबई पुलिस ने कहा कि अभद्र वीडियो को लेकर गिरफ्तार लोगों को सरकारी वकील दिया गया है। पुलिस ने एक बयान में कहा, “इस तरह की हरकतें हमारे देश के समाज, मूल्यों और नैतिकता के लिए अस्वीकार्य है।”

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper