दिल्ली के रेस्त्रां में चल रहा था ब्लैक मार्केटिंग का गोरखधंधा, 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद

दिल्ली. दिल्ली में कोरोना (Corona) संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने और अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी के चलते ब्लैक मार्केटिंग भी जोरों पर चल रही है. इसको रोकने के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) लगातार धरपकड़ और छापेमारी कर रही है. लगातार मिल रही सूचनाओं पर छापेमारी हो रही है.

ताजा मामला साउथ दिल्ली के लोधी कॉलोनी की सेंट्रल मार्केट के एक रेस्त्रां का सामने आया है जहां ऊंची कीमत पर बेचे जा रहे 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पुलिस ने बरामद किए हैं. ब्लैक मार्केटिंग करने वाले इन लोगों ने एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कीमत ₹70000 तय की हुई थी.

दिल्ली पुलिस के साउथ जिला के लोधी कॉलोनी थाने के स्टाफ ने उच्ची कीमतों पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को बेचने वाले इस गैंग का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में चार आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इनके पास से 419 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर बरामद किए है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppMixTumblrWeChatGmailLinkedInSMSCopy LinkTelegramPocketPrintInstapaperRediff MyPageSkypeEmailDiggGoogle BookmarksGoogle ClassroomKikPinboardViberSina WeiboFlipboardLineYahoo MailViadeo

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper