बुलंदशहर : ससुरालियों ने पिता को बेटी के साथ बंधक बनाकर की मारपीट

बुलंदशहर, सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में दहेज की मांग को लेकर विवाहिता उत्पीड़न कर रहे ससुरालियों को समझाने के लिए पहुंचे पिता को बेटी के साथ बंधक बनाकर मारपीट की। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

जनपद गौतमबुद्धनगर के गांव शाहपुर खुर्द निवासी आकाश ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व उसकी बहन की शादी सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव भराना में हुई थी। शादी के बाद से ही अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसके प्रताडि़त करते चले आ रहे थे। 18 जून को उसके पिता ससुरालियों को समझाने के लिए गांव पहुंचे। ससुरालिए आक्रोशित हो गए और वह दहेज की मांग पर अड़े रहे। आक्रोशित ससुरालियों ने उसके पिता और बहन को बंधक बना लिया। उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। मारपीट में उसके पिता, बहन को गंभीर चोट आई। कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर सात नामजद समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppMixTumblrWeChatGmailLinkedInSMSCopy LinkTelegramPocketPrintInstapaperRediff MyPageSkypeEmailDiggGoogle BookmarksGoogle ClassroomKikPinboardViberSina WeiboFlipboardLineYahoo MailViadeo

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper