दिल्ली जल बोर्ड में निकली हैं विभिन्न पदों पर नौकरियां, जानें डिटेल

दिल्ली. Delhi Jal Board Jobs 2021: दिल्ली जल बोर्ड ने विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट delhijalboard.nic.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 10 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

Delhi Jal Board Jobs 2021: आवेदन से पहले पढ़े नोटिफिकेशन
इन पदों के लिए अभ्यर्थी आवेदन से पहले जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा. अन्य उसे रद्द भी किया जा सकता है.

Delhi Jal Board Jobs 2021: इन पदों पर होंगी भर्तियां
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन्वॉयरमेंटल इंजीनियर, सीनियर लैंडस्केप अर्टिकेट, कॉन्ट्रैक्ट स्पेशलिस्ट, सेफ्टी एंड इंवायरमेंट ऑडिटिंग स्पेशलिस्ट, इलेक्ट्रिकल या मैकैनिकल इंजीनियर, ग्राउंडवॉटर एक्सपर्ट और अर्बन प्लानर सहित विभिन्न पदों पर भर्तियां की जाएगी.

Delhi Jal Board Jobs 2021: शैक्षणिक योग्यता
कॉन्ट्रैक्ट स्पेशलिस्ट के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए. वहीं सेफ्टी एंड इंवायरमेंट ऑडिटिंग स्पेशलिस्ट पद के लिए अभ्यर्थी के पास सेफ्टी एंड डिजास्टर मैनेजमेंट में एमबीए की डिग्री होनी चाहिए. अधिक शैक्षणिक योग्यता संबंधी जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी नोटिफिकेशन के देख सकते हैं.

Delhi Jal Board Jobs 2021: चयन प्रक्रिया
इन विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन एक वर्ष की संविदा के आधार पर किया जाएगा.

Delhi Jal Board Jobs 2021: इन तिथियों का रखें ध्यान
आवेदन की अंतिम तिथि – 30 जुलाई 2021
आधिकारिक वेबसाइट – delhijalboard.nic.in

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper