राज कुंद्रा केस में सामने आया शर्लिन चोपड़ा का नया वीडियो

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में लगातार नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में राज कुंद्रा सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. केस में पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा खुलकर बात कर रहे हैं. हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने ये कहकर फिर हैरान कर दिया कि इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली शख्स थीं. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड की है, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

वीडियो में शर्लिन कह रही हैं कि पिछले काफी समय से उन्हें पत्रकार राज कुंद्रा के मामले में कुछ कहने के लिए बोल रहे हैं. उन्होंने बताया कि मार्च में उन्होंने ही इस पूरे मामले में निष्पक्ष बयान दर्ज करवाया था. उन्होंने आगे कहा कि जब मार्च में उन्हें इन्वेसटिगेशन का नोटिस मिला था तो वो ना तो देश छोड़कर भागीं, न गायब हुईं न अंडरग्राउंड हुईं. उन्होंने कहा कि इस मामले में यूं तो काफी कुछ कहने को है लेकिन फिलहाल कुछ भी कहना ठीक नहीं.

आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच के सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि उसके हाथ आरोपी उमेश कामत की ओर से बनाए गए करीब 70 वीडियो लगे हैं. जानकारी दी गई है कि यह सभी वीडियो कामत ने अलग-अलग प्रोडक्‍शन हाउस की मदद से बनाए थे.

वहीं सूत्रों ने यह भी बताया है कि हॉटशॉट ऐप पर अपलोड किए गए 20 मिनट से 30 मिनट तक के कुल 90 वीडियो भी क्राइम ब्रांच के हाथ लगे हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा को ये वीडियो दिखाए गए जो उमेश कामत ने ब्रिटेन की प्रोडक्शन कंपनी केनरिन को भेजे थे. कड़ी पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा का साथी और आईटी हेड रायन थोर्पे भी टूट गया और उसने जांच अधिकारियों को बताया कि इस पूरे रैकेट में उसका रोल कुंद्रा और अन्य स्टाफ को यह बताना था कि किस तरह से टेक्निकल चीजों से एहतियात बरतकर वो कानून से बच सकते हैं. राज कुंद्रा के दो ऑफिस विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एलजी स्ट्रीमिंग पर छापेमारी की गई.

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper