Greater Noida: आफत की बारिश से सड़कें बनी तालाब

नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में मंगलवार सुबह तेज बारिश से ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की तमाम तैयारियों की पोल खोल दी है. शहर के अलग-अलग सेक्टरों की सड़कों पर डेढ़ से दो फीट तक पानी जमा हो गया है. सबसे बुरा हाल सेक्टर बीटा-1 सेक्टर का है. गांव हल्दौनी में एक किलोमीटर तक सड़क पर तीन फुट पानी भर गया है. उधर, सड़कों पर पानी भरने के कारण शहर में भीषण जाम के हालात पैदा हो गए है. बारिश की वजह से थाना ईकोटेक क्षेत्र की दादरी-सूरजपुर सड़क पर लबालब पानी भरा गया है. सड़कों पर पानी भरे होने के कारण पुलिसकर्मी पानी में खड़े होकर जाम को खुलवाने में जुटे है. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का डेनिंग सिस्टम फेल होता नजर आ रहा है.

बारिश से ग्रेटर नोएडा-नोएडा एक्सप्रेस वे के अंडरपास में भारी पानी भर गया है. नॉलेज पार्क वाले अंडरपास में पानी भरने से वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अंडरपास से बाइक सवार और पैदल आवागमन नहीं कर पा रहे हैं. कई घंटों तक वाहन चालक परेशान रहे हैं. बता दें कि देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर में आज सुबह से कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई. इससे मौसम सुहाना हो गया है. ठंडी- ठंडी हवाएं चलने लगी हैं.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppMixTumblrWeChatGmailLinkedInSMSCopy LinkTelegramPocketPrintInstapaperRediff MyPageSkypeEmailDiggGoogle BookmarksGoogle ClassroomKikPinboardViberSina WeiboFlipboardLineYahoo MailViadeo

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper