बुलंदशहर : भाजयुमो के जिलाध्यक्ष दीपक दुल्हेरा की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन

बुलंदशहर, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष दीपक दुल्हेरा की गिरफ्तारी को लेकर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों ने ग्रामीणों के साथ भाजपा कार्यालय और पुलिस कार्यालय पर प्रदर्शन किया। भाजपा पदाधिकारियों ने आश्वासन देकर प्रदर्शनकारियों को वापस भेजा। एसएसपी ने भी सिकंदराबाद पुलिस को मामले में निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव दुल्हेरा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दीपक दुल्हेरा के भाई का नाली की सफाई कराने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई। भाजयुमो जिलाध्यक्ष दीपक दुल्हेरा पर भी मारपीट करने समेत अन्य कई आरोप लगाए गए। दोनों पक्षों की ओर से सिकंदराबाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। घटना के बाद से ही राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना एवं कई ग्रामीणों द्वारा प्रदर्शन कर भाजयुमो के जिलाध्यक्ष एवं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। सोमवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पदाधिकारी एवं कई ग्रामीण एकत्र होकर पहले भाजपा कार्यालय पहुंचे और यहां प्रदर्शन करते हुए भाजयुमो जिलाध्यक्ष दीपक बिलहरा की खिलाफ कार्यवाही की मांग की। भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को ग्रामीणों को संभालने के लिए अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ी। भाजपा पदाधिकारियों ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके पश्चात ग्रामीणों ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए एसएसपी से मुलाकात की। एसएसपी ने भी ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। एसएसपी संतोष कुमार सिंह द्वारा सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी को मामले में निष्पक्ष जांच करते हुए कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppMixTumblrWeChatGmailLinkedInSMSCopy LinkTelegramPocketPrintInstapaperRediff MyPageSkypeEmailDiggGoogle BookmarksGoogle ClassroomKikPinboardViberSina WeiboFlipboardLineYahoo MailViadeo

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper