यूपी में जज के ऊपर जानलेवा हमला! सड़क हादसे में बाल-बाल बचे फतेहपुर के ADJ

कौशांबी. फतेहपुर के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (स्पेशल जज पास्को एक्ट ) मो. अहमद खान गुरुवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. जहां कौशाम्बी के कोखराज क्षेत्र के चाकवन गांव के पास उनकी कार में इनोवा ने जोरदार टक्कर मार दी. घटना में उनका गनर घायल हो गया और एडीजे की कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई. एडीजे ने कोखराज थाने में हत्या के प्रयास की तहरीर दी है. उनका कहना है कि सड़क हादसे के जरिए उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई है. उन्होंने कहा कि वह कार में जिस तरफ बैठे थे, उसी तरफ कई बार टक्कर मारी गई.

एडीजे मो. अहमद खान ने तहरीर में लिखा है कि बरेली में दिसंबर 2020 में एक मुस्लिम युवक की जमानत खारिज करने के दौरान उन्हें जान से मार देने की धमकी मिली थी. वह युवक कौशाम्बी का ही रहने वाला है. पुलिस ने इनोवा बरामद कर ड्राइवर को पकड़ लिया है. कार चालक से पूछताछ की जा रही है. एडीजे गुरुवार को किसी काम से प्रयागराज आए थे. वह कार से फतेहपुर लौट रहे थे तभी कोखराज में यह घटना हुई. स्पेशल जज ने इसे साजिश बताया है.

तहरीर में उन्होंने कहा कि कार में जिस तरीके से टक्कर मारी गई वह जान लेने की कोशिश है. वह कुछ साल पहले इलाहाबाद जिला न्यायालय में एसीजेएम थे. स्पेशल जज के साथ हुई इस घटना से परिवार वाले परेशान हैं. कोखराज पुलिस मामले की जांच कर रही है. इंस्पेक्टर कोखराज ज्ञान सिंह यादव का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper