बाराबंकी : बीच सड़क पर पुलिस से भिड़ी युवती, महिला पुलिस का मुंह नोचा

बाराबंकी, यूपी के बाराबंकी में युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। सड़क पर खड़ी कार को हटाने को लेकर दारोगा और युवती के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई। इसके बाद युवती ने दारोगा से अभद्रता भी की। पुलिस ने युवती को जब ऐसा करने से रोका तो युवती उल्टा पुलिस पर ही हमलावर हो गई। युवती ने दारोगा को धक्का दिया। जिसके चलते दारोगा की टोपी जमीन पर गिर गई। यही नहीं चालान के लिए दरोगा ने नम्बर प्लेट की फोटो लेनी चाही तो युवती ने दारोगा पर कार चढ़ाने की कोशिश की।  पुलिस जब युवती को पकड़कर कोतवाली ले आई तो पूछताछ के दौरान हंगामा कर रही युवती ने महिला दारोगा का मुंह नोच लिया। दारोगा की तहरीर पर आरोपी युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

पटेल तिराहा बस स्टेशन रोड पर एक लॉन के सामने रोड पर खड़ी कार को आवास विकास चौकी प्रभारी अभिषेक कुमार ने हटाने के लिए कहा तो कार सवार युवती उनसे भिड़ गई। दरोगा ने चालान के लिए कार के नम्बर प्लेट की फोटो लेनी चाही तो युवती ने दरोगा पर कार चढ़ाने की कोशिश की। युवती ने वापस लौट कर कार सड़क पर खड़ी कर दी। इस दौरान युवती ने दरोगा व टीआई को बुलाया गया। हाई प्रोफाइन हंगामें को देख कर वहां पर भीड़ जुट गई। युवती ने दरोगा को धक्का भी दिया।

हंगामा कर रही युवती को पकड़ को पुलिस कोतवाली ले आई। यहां भी युवती ने जमकर हंगामा किया। पूछताछ के दौरान एक महिला दारोगा का मुंह भी नोंच लिया। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना नाम व पता छाया त्रिपाठी पुत्री एलपी त्रिपाठी निवासी गोयल हाइट थाना चिनहट जनपद लखनऊ बताया। आवास विकास चौकी प्रभारी अभिषेक कुमार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। विवाद कर ही युवती को कोविड की जांच के लिए पुलिस टीम जब उसे जिला अस्पताल ले गई तो युवती ने यहां भी काफी हंगामा किया। साथ ही टीम के साथ भी अभद्रता की। 

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper