गाजियाबाद: मुठभेड़ के बाद 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक सिपाही जख्मी

गाजियाबाद.  पुलिस ने हत्या में वांछित 50 हजार रुपये के इनामी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पिछले 24 घंटों में यह दूसरी घटना है जिसमें मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा कि मुठभेड़ चिरौड़ी कस्बे में बंथला नहर के पास हुई और इसमें गोली लगने से सिपाही विजय राठी घायल हो गया. उन्होंने बताया कि हत्यारोपी की पहचान सोनू डेढा के तौर पर हुई है और वह भी मुठभेड़ में घायल हुआ है. एसपी ने बताया कि दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राजा ने कहा कि मुठभेड़ बृहस्पतिवार को दोपहर 3:30 बजे तब हुई तब लोनी पुलिस ने एक मोटरसाइकिल को रोकने का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल रोकने के बजाय उस पर सवार दो लोगों ने गोलीबारी कर दी. उन्होंने कहा कि आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोलीबारी की जिसमें सोनू घायल हो गया, जबकि उसका साथी अनिल फरार होने में सफल रहा. उन्होंने बताया कि सोनू हत्या के मामले में वांछित है और उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है. राजा ने बताया कि पुलिस ने उसके पास से एक देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

अफसरों ने 20 हजार रुपये के इनाम का ऐलान किया है
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि ग्रेटर नोएडा पुलिस (Greater Noida Police) के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस टीम ने सूरजपुर,  ग्रेटर नोएडा के एक मकान से ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है जो दुकानों के शटर काटकर चोरी करता था. गैंग के 5 लोग पकड़े गए हैं. इनके पास से 16 लाख रुपये से भी ज्यादा कीमत के मोबाइल फोन (Mobile Phone) और मोबाइल एक्सेसरीज बरामद हुई है. इस गैंग ने दादरी, ग्रेटर नोएडा में वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस लगातार इस गैंग (Gang) के पीछे पड़ी हुई थी. गैंग को गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस अफसरों ने 20 हजार रुपये के इनाम का ऐलान किया है.

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper