बुलंदशहर : आइसक्रीम खिलाने के बहाने नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप

बुलंदशहर.  शनिवार को कोतवाली नगर क्षेत्र में नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए हैं, पीड़िता का कहना है कि तीन लोग उसे आइसक्रीम खिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गए थे, जिसके बाद उन्होंने कोल्ड ड्रिंक पिलाई थी. कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर बेहोश कर दिया और फिर नाबालिग युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है.

जब युवती को होश आया तो आरोपी फरार हो गए थे. जिसके बाद युवती ने अपने साथ हुई घटना परिजनों को बताई, जिसके बाद परिवारीजनों ने कोतवाली नगर पुलिस बेटी के साथ हुए गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन कोतवाली नगर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है. हालांकि पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता के साथ हुई घटना की तहरीर प्राप्त हुई है. जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि आवश्यक कार्यवाही की जाएगी, वहीं आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम प्रयास कर रही है.

इससे पहले बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र में खेत मे शौच को गयी किशोरी से दिन दहाड़े 4 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था, यही नहीं दुराचारियों ने गैंगरेप की वीडियो व फोटो भी मोबाइल से बना लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिये जिला महिला अस्पताल भेज दिया था.

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper