चीनी व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम जाने वाला गिरफ्तार

लोनी, बॉर्डर पुलिस के द्वारा प्रभारी निरीक्षक लोनी बॉर्डर अखिलेश मिश्र के नेतृत्व में वांछित की धरपकड़ के हेतु चलाए जा रहे अभियान में थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने पूर्व में हुई गुलाब वाटिका में लूट की घटना में वांछित चल रहे युवक फईम पुत्र अनीश निवासी बामन पीर प्रेम नगर थाना लोनी जनपद गाजियाबाद को मूवी मैजिक सिनेमा के पास से चेकिंग के दौरान रोकने के प्रयास करने तथा अभियुक्त द्वारा जान से मारने की नियत से चेकिंग में कार्यरत पुलिस पर आटो चढ़ाने का प्रयास करते समय लूट की घटना से संबंधित ₹19200 एक चाकू एवं घटना में प्रयुक्त ऑटो सहित गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त द्वारा बताया गया की उसने दिनांक 19 जुलाई 2021 को अपने साथियों के साथ चीनी व मैदा के थोक व्यापारी की लूट की घटना को अंजाम दिया था।


आपको ज्ञात होगा कल 28 जुलाई को उक्त अभियोग में शामिल एक अभियुक्त नसरुद्दीन पुत्र अलाउद्दीन निवासी झुग्गी नंबर 433 सीलमपुर दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था।
अभियुक्त के पास से एक अदद ऑटो नंबर DL1RU 8641, लुटे हुए ₹19,200/-, एक चाकू नाजायज उप निरीक्षक धर्मेंद्र गौतम, उप निरीक्षक निरंजन सिंह उप निरीक्षक अरुण कुमार, उप निरीक्षक यू टी सत्येंद्र यादव, हेड कांस्टेबल ब्रह्मपाल सिंह, कांस्टेबल शैलेंद्र कुमार थाना लोनी बॉर्डर के द्वारा बरामद किया गया है । अभियुक्त पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper