दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, काला जठेड़ी की सहयोगी लेडी डॉन अनुराधा गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी की गिरफ्तार के चंद घंटों बाद ही उसकी सहयोगी और राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा को भी गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक काला जठेड़ी और अनुराधा पिछले करीब नौ महीनों से लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे।

पुलिस उपायुक्त (स्पेशल सेल-काउंटर इंटेलिजेंस) मनीषी चंद्रा ने कहा कि अनुराधा के खिलाफ राजस्थान में हत्या, अपहरण, फिरौती  और रंगदारी वसूली के कई मामले दर्ज हैं। उसके सिर पर दस हजार रुपये का इनाम था। अनुराधा गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की सहयोगी थी, जो 2017 में राजस्थान के चुरू जिले में एक पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था।

उन्होंने कहा कि अनुराधा की गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से शुक्रवार को गैंगस्टर काला जठेड़ी की गिरफ्तारी के एक दिन बाद हुई है। पुलिस फिलहाल अनुराधा से पूछताछ कर उसके गुनाहों का पूरा काला चिट्ठा खोलने की कोशिश कर रही है। बीते 24 घंटे से भी कम समय में दिल्ली पुलिस की यह दूसरी बड़ी उपलब्धि है।

इससे पहले स्पेशल सेल ने शुक्रवार को सात लाख रुपये के इनामी वॉन्टेड गैंगस्टर काला जठेड़ी को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। वह दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में कई मामलों में वॉन्टेड था।

स्पेशल सेल के काउंटर इंटेलिजेंस के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मनीषी चंद्रा ने कहा कि गैंगस्टर काला जठेड़ी को शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने आगे बताया कि काला जठेड़ी दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में दर्ज कई मामलों में वॉन्टेड था। दिल्ली पुलिस ने जठेड़ी के खिलाफ महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) भी लगाया था।

पुलिस के अनुसार, छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद में उसके रिश्तेदार सोनू महाल के घायल होने पर गैंगस्टर का नाम सामने आया था, जिसमें दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पहलवान के साथ जठेड़ी के कथित संबंधों की भी जांच कर रही है

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper