शराब की बोतलें चोरी करता पुलिसकर्मी सीसीटीवी में हुआ कैद

कानपुर.  खाखीधारी का एक ऐसा कारनामा सामने आया है, जिसने कहीं ना कहीं एक बार फिर विभाग को कटघरे में खड़ा करने का काम किया है. दरअसल, एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसकर्मी वर्दी में अंग्रेजी शराब की दुकान से शराब चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ है. फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि पुलिसकर्मी दुकान के अंदर घुसता है, फिर शराब की चार छोटी बोतलें उठाकर जेब में रखता है. बाद में चार बड़ी बोतलें लेकर निकल जाता है.

वायरल वीडियो 18 सितंबर की सुबह 8.34 मिनट का बताया जा रहा है. शराब चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो जाती है. चार फ्रेम वाले इस इस वीडियो में दिख रहा है कि कर्मचारी चादर तान कर सो रहे हैं. तभी वर्दीधारी एक शख्स दुकान में घुसता है और शराब की बोतलों को उठाने लगता है. इसके बाद वह चार बड़ी बोतलों के साथ नीचे उतरता है और बैग में रखकर चलता बनता हैं.

मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र की एक दुकान का बताया जा रहा है. पूरा खुलासा तब हुआ जब स्टॉक के मिलान के दौरान शराब की बोतलें कम मिली. इसके बाद जब मैनेजर ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो पूरा मामला सामने आ गया. उधर वीडियो वायरल होने के बाद कल्याणपुर थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसकी जांच कराई जाएगी. जांच में दोषी पाए जाने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. न्यूज़ 18 इस वीडियों की पुष्टी नहीं करता.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppMixTumblrWeChatGmailLinkedInSMSCopy LinkTelegramPocketPrintInstapaperRediff MyPageSkypeEmailDiggGoogle BookmarksGoogle ClassroomKikPinboardViberSina WeiboFlipboardLineYahoo MailViadeo

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper