MP News: रेप का बदला गैंगरेप से, जानिए दो सगे भाइयों पर गैंगरेप का आरोप

रीवा : अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. मामला गैंगरेप का है, लेकिन स्पष्ट दिखाई देता है कि इसे बदले की भावना में दर्ज कराया गया है. यहां दुष्कर्म के एक आरोपी की बहन ने पीड़ित लड़की के दो भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. मामला दर्ज होने के बाद दोनों भाई फरार हैं.

पुलिस उनकी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. घटना जिले के गढ़ थाना इलाके की है. मामले को लेकर ASP शिवकुमार वर्मा ने कहा कि किशोरी ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई थी. उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जांच की जा रही है. जांच में जो तथ्य तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात युवती घरवालों के साथ थाने आई थी. उसने बताया कि उसी दिन सुबह करीब 9 बजे माता-पिता मजदूरी के लिए निकल गए थे. जब वह घर में अकेली थी तो आरोपी दोनों भाई अंदर आ गए. उन्होंने अंदर से कुंडी लगा ली और दुष्कर्म किया और भाग गए. जब माता-पिता शाम को घर आए तो लड़की ने उन्हें आपबीती सुनाई. इसके बाद सभी थाने आए. इसके बाद पुलिस ने लड़की का मेडिकल चेकअप कराया और गैंगरेप का मामला दर्ज किया.

पुलिस के मुताबिक, उसने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन वह हर पहलू की जांच करेगी. घटना के समय दोनों युवकों की मोबाइल लोकेशन कहां थी, किसी ने उन्हें किशोरी के घर तरफ आते-जाते देखा या नहीं. वास्तव में किशोरी के साथ गैंगरेप हुआ या फिर पुराने केस के समझौते का दबाव डाला जा रहा है. इसलिए झूठी शिकायत की गई. पुलिस घटना की गहराई से जांच कर रही है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppMixTumblrWeChatGmailLinkedInSMSCopy LinkTelegramPocketPrintInstapaperRediff MyPageSkypeEmailDiggGoogle BookmarksGoogle ClassroomKikPinboardViberSina WeiboFlipboardLineYahoo MailViadeo

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper