डंडे खाने के लिए और ज्यादा करूंगा सूर्य नमस्कार : पीएम मोदी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) गुरुवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे. अपने अभिभाषण में पीएम मोदी ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि कल किसी कांग्रेस नेता ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि 6 महीने में मुझे डंडे मारेंगे. पीएम मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि ये बात सही है कि काम थोड़ा कठिन है. तो इसकी तैयारी के लिए 6 महीने का समय चाहिए होगा. पीएम मोदी ने कहा 6 महीने का समय अच्छा है.

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने भी 6 महीने में तय कर लिया कि सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा. ताकि मेरी पीठ को मार झेलने की सहनशक्ति बढ़ जाए. पीएम ने कहा कि पिछले 20 साल से गाली सुनने की आदत पड़ गई है. उन्होंने कहा कि 6 महीने में इतना ज्यादा सूर्य नमस्कार करूंगा जिससे अपनी पीठ को भी हर डंडे झेलने वाली ताकत मिल जाए.

पीएम मोदी ने कहा, मैं आभारी हूं कि पहले से ही इस बात का अनाउंमेंट कर दिया गया है. इससे मुझे 6 महीने एक्सरसाइज बढ़ाने का मौका मिला. इसके बाद विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया. इस पर भी पीएम मोदी ने चुटकी ली और कहा, अध्यक्ष जी मैं पिछले 30 से 40 मिनट से बोल रहा हूं. लेकिन करंट पहुंचते-पहुंचते काफी समय लग गया. पीएम मोदी ने कहा बहुत की ट्यूबलाइट में ऐसा ही होता है.

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »