एक दूजे के हो जाएंगे रणबीर- आलिया, सामने आई शादी की तारीख

दिल्ली, हर जुबां पर बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (ranbir kapoor)  और आलिया भट्ट (alia bhatt) के अफेयर के चर्चे हैं दोनों ही कपल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल की आए दिन कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट हो ही जाते हैं। 

वहीं हाल ही में कपल को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra) की रिलीज के तुरंत बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ये फिल्म दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी। बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
वहीं हाल ही में कपल ने हनीमून के लिए प्लानिंग करनी शुरू कर दी है। उन्होंने अपनी लिस्ट में बहामास, फिनलैंड और स्विट्जरलैंड जैसी जगह के बारे में सोचा है। वहीं आपको ये भी बता दें की रणबीर के माता-पिता ऋषि कपूर (rishi kapoor) और नीतू कपूर (neetu kapoor) ने भी अपनी एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्ड‍िंग की कंस्ट्रक्शन करानी शुरु कर दी है जिससे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही दोनों कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

वहीं कुछ समय पहले आलिया-रणबीर दोनों की शादी का कार्ड इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था लेकिन बाद में इस कार्ड को अफवाह बताया गया था।

शादी की खबरें आई सामने
वहीं खबर आ रही थी कि यह कपल दो हफ्ते बाद शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जी हां, सूत्रों के हवाले से दोनों फ्रांस में सात फेरे लेंगे। इसके अलावा यह भी पता चला था कि उनकी शादी में शेफ ऋतु डालमिया केटरिंग का काम संभालेंगी।

वहीं जब आलिया से शादी के कार्ड के बारे में पूछा गया तो वो जोर से हंसने लगीं और ना कह कर इस खबर को महज एक अफवाह बताया। बता दें कि कार्ड सामने आते ही वायरल हो गया लेकिन आप कुछ सोचे उससे पहले हम आपको इस कार्ड (Card) का सच बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये कार्ड फेक था।

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »