सलमान ने जितेंद्र से पूछा- KISS करने के बाद कैसा Feel हुआ

दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (shubh mangal zyada saavdhan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) भी हैं। वहीं हाल ही में आयुष्मान की टीम मशहूर टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ (bigg boss 13) के सेट पर पहुंची थी। 

वहीं शो के दौरान एक मजेदार किस्सा हुआ। शो के दौरान सलमान खान (salman  khan) ने जितेंद्र से एक सवाल पूछा। उन्होंने कहा-जब आयुष्मान को किस किया तो आपको कैसा फील हुआ। इसका जवाब देते हुए जितेंद्र ने कहा कि मैं उसे किस करने के बाद कई बार अपने होठ को पोछा और फिटकरी और गरम पानी से गरारे भी किए।

वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जो की बेहद मजेदार था।

देखें ट्रेलर
ट्रेलर में गे कपल की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कार्तिक नाम का लड़का एक गे है और वह अमन को अपना दिल दे बैठता है। अमन अपने परिवार में भी इस बात को बता देता है कि वह कार्तिक से प्यार करता है। लेकिन फिल्म के ट्रेलर में मजा जब आता है जब अमन के घर वाले उसकी शादी एक लड़की से करा देते हैं। बता दें कार्तिक अपने प्यार को जीतने की हर मुमकिन कोशिश करता है। अब ये देखना इंट्रस्टिंग होगा कि दोनों मिलकर अमन के घर वालों को कैसे मनाते हैं।

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »