अलवर : नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

अलवर ,  एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। मामले में दो अन्य लोगों को अपहरण में संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।         

लक्ष्मणगढ़ थाने के प्रभारी अजीत सिंह ने बताया लड़की को अलीगढ़ ( उत्तर प्रदेश) में एक महिला के कब्जे से बरामद किया गया। लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक सरकारी शिक्षक तथा दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया । उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।   


 मालूम हो कि यह नाबालिग लड़की 2 फरवरी को मवेशियों को चराने गई थी और उसके बाद से लापता थी। लड़की के परिवार वालों ने लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज करायी थी ।  पुलिस के अनुसार, लड़की के एक जानकार सुरेंद्र जाटव ने उसे बाइक से अलवर में छोड़ दिया। वहां सरकारी स्कूल के शिक्षक सुभाष महलावत ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। उसने लड़की का मोबाइल फोन छीन लिया और उसे जयपुर की एक ट्रेन में चढ़ा दिया। जयपुर में एक महिला अनीता जाटव उसे मिली जो उसे उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ले गयी। 

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »