क्रॉकरी का कारोबार कर कमायें 30000 रूपये महीना

बुलन्दशहर। दीपावली पर्व का त्यौहार पास आने के कारण आपके पास एक मजबूत और ठोस व्यापार करना चाहते है तो आप क्रॉकरी कारोबार से जुड़ सकते है। जिसके लिए आपको अपने शहर में एक मुख्य बाजार मे छोटी सी दुकान से ही व्यापार आरंभ कर पचास हजार रूपये महीना तक कमा सकते है।

आपको क्रॉकरी कारोबार करने से पहले आपको एक 10 बाई 10 की शॉप से भी अपना काम आंरभ कर सकते है। दुकान में रैक और काउंटर की व्यवस्था करनी होगी। दुकान में लाइट का पर्याप्त इंजताम आपको रखना होगा।

पचास हजार रूपये से कर सकते है शुरूआत
आप न्यूनतम पचास हजार रूपये की राशी लगाकर अपने कारोबार को आगे बढ़ा सकते है। क्रॉकरी में अच्छा मुनाफा होने के साथ ही आप दुकान में लोगो को रखकर रोजगार भी दे सकते है। बस आपको मुख्य बाजार में दुकान लेनी है जिसमें आप क्रॉकरी आइटम के साथ गिफ्ट आइटम व पर्यावरण से संबधित सामान रख सकते है। क्योकि भारत ही नहीं विश्व में क्रॉकरी का एक बड़ा बाजार है। परन्तु लोग कम ज्ञान के कारण कारोबार को करने से कतराते है।

कैसे होगा आपको फायदा
उदाहरण के तौर पर आपको एक कम 6 पीस सेट आपको थोक में पच्चीस से 40 रूपये के आसपास मिल जायेगा। जो 75 रूपये से लेकर आप 150 रूपये तक में बिक्री कर सकते है। ऐसे में आपको एक टी कम सेट पर चालीस रूपये का लेकर अगर 100 रूपये में बिक्री की तो आपको 60 रूपये की अतिरिक्त बचत होगी। जिसके बाद क्रॉकरी में विभिन्न प्रकार के उत्पाद है। जिससे आप अच्छी आय प्राप्त कर सकते है।

अगर आपको भी क्रॉकरी शॉप खोलनी है तो हमें . 9528413080 पर संपर्क कर सकते है हमारी टीम आपकी मदद करेगी

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »