बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिंह के रुपए बांटने की तस्वीर हुई वायरल

जौनपुर. जिले की मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान 3 नवंबर को होना है. ऐसे में सभी प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी (BJP) के प्रत्याशी मनोज सिंह द्वारा रुपए बांटे जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बताया जा रहा है कि यह तस्वीर 19 अक्टूबर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रामदयाल गंज इलाके के परशुरामपुर गांव की है. तस्वीर में दिख रहा है कि जब मनोज सिंह डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे उसी दौरान उनके हाथों में कुछ रुपए थे. इतना ही नहीं वे पांच सौ रुपए मतदाताओं को भी देते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव पर बीजेपी ही नहीं सपा और बसपा समेत निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह भी जीत का ताल ठोक  हो रहे हैं. ऐसे में सवाल यह है कि वायरल हो रही तस्वीर के बाद क्या चुनाव आयोग एक्शन लेगा. चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक मतदाताओं को किसी भी तरह का प्रलोभन नहीं दिया जा सकता. अब देखना होगा कि क्या चुनाव आयोग इस वायरल तस्वीर का संज्ञान लेते हुए एक्शन लेती है.

बता दें कि नामांकन के दौरान बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिंह मीडिया से बात करते हुए कहा था कि ‘सबका साथ सबका विकास’ के जरिए बीजेपी चुनाव लड़कर जीतने जा रही है. लेकिन अब इस तस्वीर के वायरल होने के बाद एक बार फिर चुनावों में पैसे बांटने का खेल सामने आया है.

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »