बुलंदशहर : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष केरल में PFI से जुड़े लोगों से मिलने जाते हैं : योगी आदित्यनाथ, Video

बुलंदशहर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की बुलंदशहर विधानसभा उपचुनाव सीट की प्रत्याशी उषा सिरोही के पक्ष में एक विशाल जनसभा की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सहित सपा बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो दल परिवारवाद से ऊपर नहीं उठ पा रहे वे जनता का भला क्या सोचेगें। वीरेंद्र सिंह सिरोही ने समाज के विकास के लिए बहुत काम किए हैं। विकास की राह को और अधिक प्रगति देने के लिए भाजपा की प्रत्याशी उषा सिरोही को जिताना अति आवश्यक है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दंगाई जेल में है और भू माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है मुख्यमंत्री ने कहा रमाला चीनी मिल का विस्तारीकरण एवं चलाने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। जनसमूह ने योगी के आश्वासन पर हाथ उठाकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में अपना समर्थन दिया।

उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भाजपा स्वतंत्र देव सिंह ने किरन पाल सिंह जो कि पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री सपा सरकार में रहे भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश में हिंसा व अराजकता के मामलों के आरोपियों के घर जाकर सहानुभूति जताने वाले लोगों की मंसा पर सवाल खडे़ करते हुए कहा कि आखिर अपनी राजनीतिक इच्छाओं की पूर्ति के लिए हिंसा व अराजकता के आरोपियों के समर्थन में खडे होकर विपक्षी दल के नेता आखिर क्या संदेश देना चाहते हैं। उन्होंने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों की नीयत पर सवाल खडे़ करते हुए कहा कि कभी आंतकी घटनाओं के आरोपियों और कभी हिंसा और अराजकता करने वालों का समर्थन करने वाले दलों के नेताओं को अब जनता के बीच जबाब देना चाहिए कि आखिर ऐसा करने के पीछे उनका मकसद क्या है। श्री सिंह ने जनता को भरोसा दिलाया कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के सशक्त नेतृत्व में देश सुरक्षित हाथों में है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश में पूर्ववर्ती सरकारों की तरह हिंसा व अराजकता का वातावरण नहीं बनने देगी।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के एजेण्डे में गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीड़ित, वंचित, पिछड़ों-दलितों सहित समाज के सभी वर्गों के जीवन में खुशहाली लाना है। उन्होंने कहा कि हर गरीब को छत, बेहतर स्वास्थ्य व शिक्षा की सुविधाएं, रसोई गैस, किसान सम्मान निधि सहित लोककल्याण की अनगिनत योजनाओं को भाजपा सरकार ने लागू करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मजबूत इच्छाशक्ति का परिणाम है कि जम्मूकश्मीर से धारा 370 व 35ए को समाप्त किया गया। क्षेत्रीय भाजपा अध्यक्ष ने जनता का आवाह्न किया कि वे क्षेत्र में हो रहे चैतरफा विकास और योगी सरकार के सुशासन का समर्थन करते हुए भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाये।

जनसभा की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने की व संचालन दिनेश कुमार धन्नू ने किया।

विशाल जनसभा में मुख्य रूप से भाजपा प्रत्याशी उषा सिरोही, निवर्तमान प्रदेश मंत्री वाई पी सिंह प्रदेश मंत्री चंद्र मोहन सिंह सांसद डॉ भोला सिंह गन्ना मंत्री सुरेश राणा कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी बुलंदशहर प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया अनिल शर्मा वन राज्यमंत्री क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रविंद्र जांगड़ा चुनाव संयोजक डीके शर्मा पूर्व एमएलसी सतीश शर्मा तेजपाल नागर विधायक दादरी देवेंद्र नीम विधायक सहारनपुर मनोज गर्ग चेयरमैन अजय त्यागी संजय गुर्जर संतोष बाल्मीकि गिरिराज सिंह सुनील रामा संजय माहेश्वरी इंद्रमोहन लोधी प्रयाग मोहन लोधी रामकिशन लोधी राजीव लोधी आदि हजारों की संख्या में उपस्थित रहे।

सदर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी उषा सिरोही के समर्थन में आयोजित जनसभा में अयोध्या मामले पर भी मुख्यमंत्री बोले। उन्होंने कहा कि कोरोना न होता तो अयोध्या में राम मंदिर पूजन में गांव-गांव से योद्धा को बुलाया जाता। वहीं उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि मुजफ्फरनगर के कवाल जैसे कांड अब नहीं होने दिए जाएंगे। उधर फिल्म सिटी और जेवर एयरपोर्ट की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि इनका सबसे ज्यादा लाभ बुलंदशहर को मिलेगा।

कल आपने देखा होगा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष केरल में PFI से जुड़े लोगों से मिलने जाते हैं। देश के अंदर जो संगठन हर भड़काऊ कार्यक्रम में लगातार अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वहन कर रहा हो, कांग्रेस, सपा और अन्य दलों की सहानुभूति उन लोगों के प्रति है: बुलंदशहर में योगी आदित्यनाथ

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »