दिल्ली पुलिस का SI मॉर्निंग वॉक पर गई महिलाओं से करता था ‘गंदी हरकत’, गिरफ्तार

दिल्ली, द्वारका इलाके में सामने आया है जहां दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक तेज-तर्रार सब-इंस्पेक्टर पर मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) पर जाने वाली या साइकलिंग के लिए निकलने वाली महिलाओं से छेड़छाड़ (Eve Teasing) का गंभीर आरोप लगा है. मामला सामने आने पर पुलिस ने कार्रवाई कर इस सीरियल मॉलेस्टर (Serial Molestor) को गिरफ्तार किया है. हैरान करने वाली बात है कि आरोपी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का सब-इंस्पेक्टर निकला जो फिलहाल ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के डीसीपी ऑफिस में अटैच है.

जानकारी के मुताबिक एक पीड़ित महिला ने सोशल मीडिया में अपने साथ हुई अश्लील हरकत के बारे में बताया जो अब वायरल हो रहा है. इसके बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और उसने पीड़िता के महिला हेल्पलाइन नंबर पर किए कॉल के आधार पर मामला दर्ज किया. पुलिस के मुताबिक बीते 17 अक्टूबर की सुबह द्वारका सेक्टर 11 के डीडीए स्पोर्ट्स कंपलेक्स से दशहरा ग्राउंड जाने वाली रोड पर ग्रे कलर की एक कार ने मॉर्निंग वॉक करने वाली और साइकिलिंग करने वाली तीन महिलाओं और युवतियों के सामने अश्लील हरकत की. पीड़ित महिलाओं ने जो आरोप लगाए हैं उसके अनुसार कार सवार युवक ने उनके सामने अपने प्राइवेट पार्ट को फ्लैश किया. एक महिला ने तो यह भी आरोप लगाया कि उसे जबरदस्ती खींचने का भी प्रयास किया गया. द्वारका साउथ थाने में महिलाओं की शिकायत पर तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई है.

पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक ग्रे कलर की कार में सवार था, और कार पर नंबर प्लेट भी नहीं लगा थी. साथ ही कार का पिछला शीशा टूटा हुआ था.

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »