पुलिसकर्मियों ने युवक को पिलर से बांधकर पीटा, चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

जौनपुर थानागद्दी पुलिस चौकी में एक युवक को पिलर से बांधकर पीटा गया। तीन दिन पहले हुई घटना का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है। 

जौनपुर में कई दिनों से एक विडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो में एक युवक पिलर से तीन पुलिसकर्मी पकड़े हुए हैं और एक पुलिसकर्मी उसे बेरहमी से पीट रहा है। युवक बचाने की और न मारने की गुहार लगा रहा है। उसकी चीख बाहर तक सुनाई दे रही है। लेकिन पुलिस वाला लाठियों से उसे पीटता जा रहा है। 

बाद में पता चला कि वायरल वीडियो थानागद्दी पुलिस चौकी का है। पुलिस के अनुसार युवक थानागद्दी बाजार का ही निवासी है। पुलिस का आरोप है कि रात में नशे में धुत्त होकर चौकी के सामने खड़े होकर पुलिसकर्मियों गाली दे रहा था। इस पर पुलिस वालों ने उसे पकड़ा और पिटाई करने के बाद उसकी बाइक सीज कर दी और 151 में चालान कर दिया था। 

उसी रात किसी पुलिसकर्मी ने ही थानागद्दी चौकी में यह वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए चौकी इंचार्ज त्रिवेणी सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। पूछने पर पुलिस उपाधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि चौकी इंचार्ज त्रिवेणी सिंह की इस प्रकार की कई शिकायत मिल रही थीं। इसे संज्ञान लेते हुए उनको लाइन हाजिर कर दिया गया है।

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »