मथुरा में बाल-बाल बचे CM योगी आदित्यनाथ, कार का हुआ Accident

मथुरा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath की कार के साथ बरसाने के राधारानी मंदिर से लौटने के दौरान एक हादसा हुआ है। हादसे में किसी को कोई चोट नहीं पहुंची है। बता दें मुख्यमंत्री इस समय होली के मौके पर मथुरा यात्रा पर गए थे।

बता दें मुख्यमंत्री योगी ने मंगलवार को यहां बरसाना के लाड़िली जी मंदिर पहुंचकर राधारानी के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। वह दो वर्ष पूर्व भी बरसाना पहुंचे थे, किंतु उस दिन लठ्ठमार होली का आयोजन होने के कारण श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के चलते वह दर्शन नहीं कर सके थे। अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री आज लठ्ठमार होली से एक दिन पूर्व लड्डू होली लीला के दिन पहुंचे। कल बरसाना और गुरुवार को नन्दगांव में लठ्ठमार होली का आयोजन किया जाएगा। इस बीच, सुरक्षा कारणों के चलते मंदिर के रास्ते पर आम जनता का प्रवेश बंद रहा।

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी सांस्कृतिक कार्यक्रम ‘रंगोत्सव-2020’ में शामिल होने राधा बिहारी इण्टर कॉलेज के लिए रवाना हो गए। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को लड्डू होली तथा बुधवार को लठ्ठमार होली के आयोजन को लेकर बरसाना और नन्दगांव सहित आसपास के क्षेत्र को तीन जोन और नौ सेक्टरों में विभाजित कर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। हर जोन का प्रभारी एक अपर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को बनाया गया है तो सेक्टर का प्रभार उपजिलाधिकारी और पुलिस उपाधीक्षक को सौंपा गया है। इसके लिए आगरा और अलीगढ़ (Aliragh) जोन से दो हजार अतिरिक्त सुरक्षार्किमयों को तैनात किया गया है। 

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »