फिर लीक हुई विजय देवरकोंडा-अनन्या पाण्डेय की तस्वीर

मुंबई: तेलुगू सुपरस्टार और नॉर्थ इंडिया में ‘अर्जुन रेड्डी’ के नाम से मशहूर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. जल्द ही वो अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर (Fighter)’ की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं. एक बार फिर से उनके फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद सोशल मीडिया को दोनों को ट्रोल कर दिया गया. जहां कुछ फैंस इस जोड़ी को हॉट कपल बता रहे हैं, वहीं, कुछ ने तो अनन्या और देवरकोंडा को मिलाकर इस कपल को ‘अनाकोंडा’ नाम दे दिया है.

हाल में दोनों की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें अनन्या(Ananya Pandey), विजय (Vijay Deverakonda) के साथ बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठी दिखाई दी थीं. लेकिन इस बार जो तस्वीर वायरल हो रही है, वो थोड़ी सी अलग है. वायरल हो रही तस्वीर में अनन्या खड़ी हैं और विजय उनकी कमर पकड़कर उन्हें हग कर रहे हैं. तस्वीर में अनन्या सहज नहीं लग रहा हैं.

इस फिल्म में विजय और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का नाम है फाइटर, जो कि हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी. इसके अलावा फाइटर कई और भाषाओं में डब होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.