देश में कोरोना के 504 एक्टिव केस, LIVE NEWS

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से मरने वालों की संख्या 11 हो गई है. तमिलनाडु में 11वीं मौत हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 54 साल के इस शख्स की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं थी, लेकिन वह 23 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद उसे चेन्नई के राजाजी हॉस्पिटल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया था. बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई. इसके साथ ही देश के कोरोना पॉजिटिव की संख्या 560 हो गई है, इनमें से 11 की मौत हो गई है. वहीं, 44 लोग ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं. ऐसे में देश में कोरोना के कुल 504 एक्टिव केस हैं.

दिल्ली में कोरोना के अब तक 29 केस मिले हैं. राज्य में लॉकडाउन कर दिया गया है. इस बीच सीएम अरविंद केजीरवाल आज सुबह 11 बजे उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात करेंगे. इस दौरान दोनों के बीच कोरोना से निपटने की तैयारियों को लेकर चर्चा हो सकती है.

कोरोना की वजह से Flipkart ने बंद की सर्विस

कोरोना पर कल होगी G-20 एक्सट्रा-ऑर्डिनरी वर्चुअल लीडर्स समिट

दुबई में गुरुवार को G-20 एक्सट्रा-ऑर्डिनरी वर्चुअल लीडर्स समिट होगी. इसमें कोरोना से लड़ने के बारे में चर्चा की जाएगी. इसकी अध्यक्षता सऊदी अरब के किंग सलमान बिन अब्दुलअजीज अल सऊद करेंगे.

कोलकाता के नेताजी सुभाषचंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज से डोमेस्टिक फ्लाइट्स सर्विस बंद कर दी गई हैं. 

कोरोना वायरस से तमिलनाडु में पहली मौत, 54 साल के शख्स ने तोड़ा दम

कोरोना वायरस (Coronavirus) को रोकने के लिए देश भर में अगले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे वक्त में अगर आपको किसी काम के लिए कैश की जरूरत पड़ती है और आपके पास कैश नहीं हो तो घबराए नहीं हम आपको बता रह हैं जरिया.

महाराष्ट्र के पुणे में दो हफ्ते पहले 2 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. लेकिन दूसरी बार टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऐसे में उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.