पढ़े किसने कहा- लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलने वालों को गोली मारे पुलिस

गाजियाबाद. जहां एकतरफ पूरा देश कोरोनावायरस (Coronavirus) जैसी महामारी से जंग लड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी से बीजेपी (BJP) विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishor Gurjar) का एक विवादित बयान सामने आया है. बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन (Lockdown) की अनदेखी कर बाहर निकलने वालों के टांगें तोड़ने और गोली मारने की बात कही है.

इनाम देने का भी ऐलान

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा, लोनी मे बिना पुलिस को सुचित किए और अनुमति लिए यदि कोई बाहर निकले तो पुलिस ऐसे देशद्रोही की टांग तोड़ दी जाए. अगर तब भी न माने तो उनके टांग में गोली मार दी जाए. क्योंकि ये लोग भी किसी आतंकवादी से कम नहीं हैं. ये लोग भी देशद्रोही हैं. आज सब्जी मंडी सहित कई इलाकों में बहुत भीड़ बिना वजह इकठ्ठा हुई. गोली मारने वाले हर जवान को 5100 रुपये नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा व सरकार को भी उसकी प्रोन्नति के लिये पत्र लिखा जायेगा.”

बीजेपी विधायक ने मस्जिदों के मौलवियों को भी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि कई मुस्लिम भाइयों ने फोन कर बताया है कि कुछ लोग इकठ्ठा हो रहे हैं. सुनने में आ रहा है कि मना करने पर वे लोग मौलवियों से लड़ाई पर उतारू हैं. ऐसे लोगों को भी चेतावनी दे रहा हूं. मौलवियों व पुजारियों से कहता हूं इसकी सूचना पुलिस को दें. ऐसा न करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाये. उन्होंने कहा कि सरकार हर तरफ से मदद कर रही है. लोनी की जनसंख्या 16 लाख है. अगर ऐसे में लोग भीड़ जुटाएंगे और कोई भी संक्रमित हुआ तो स्थिति गंभीर होगी. उन्होंने कहा कि जो लोग इसे मजाक समझ रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो. उन्होंने कहा कि मैं दोबारा कहता हूं कि पुलिस इनके साथ सख्ती से निपटे और गोली मरने का काम करे. गोली मरने का कम भी देशभक्ति का काम होगा. 16 लाख लोगों में महज एक हजार लोग ही ऐसा कर रहे हैं. इन्हें गोली मारा जाये, आगे जो भी होगा हम निपटेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.