सीएम योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी देने वाला बिहार पुलिस का ASI गिरफ्तार

लखनऊ, बिहार के नालंदा में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर तनवीर खान को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर निवासी तनवीर खान की गिरफ्तारी की पुष्टि गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने की है। गाजीपुर से पुलिस की टीम ने नालंदा जाकर तनवीर खान को गिरफ्तार किया है। 

लॉकडाउन के दौरान विश्व में सभी धाॢमक स्थल बंद हैं। जाहिर है इस दौरान कि मस्जिद में भी अजान पर भी पाबंदी है। मगर मजहब को वर्दी से ऊपर समझने वाला सहायक उप निरीक्षक तनवीर खान इतना नाराज हुआ कि उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दे दी। अब अंजाम सबके सामने है और तनवीर खान को जेल भेज दिया गया है। नालंदा के दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दिलदार नगर थाने में केस दर्ज है। इसके बाद यूपी पुलिस ने नालंदा से आरोपी को गिरफ्तार किया। 

राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास तैनात बिहार पुलिस के जवान तनवीर खान ने पिछले महीने 24 अप्रैल को फेसबुक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दी थी। इसके बाद दिलदार नगर थाना क्षेत्र के धनंजय सूर्यवंशी और विशाल पांडेय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। इस प्रकरण की जब यूपी पुलिस को शिकायत मिली तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया। यूपी पुलिस ने इस फेसबुक पोस्ट की पड़ताल की को आरोपी गाजीपुर का निकला। तनवीर खान की तलाश में यूपी पुलिस नालंदा पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार लिया। प्रदेश पुलिस ने सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में उस पर कई धाराएं लगाई और फिलहाल तनवीर खान को जेल भेज दिया है।

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »