कलेक्ट्रेट में तैनात बाबू पर अपनी ही बेटी से गंदी हरकत करने का आरोप, मां ने पति के खिलाफ की FIR

बांदा.  जिला मुख्यालय एक पिता पर अपनी ही बेटी से गंदी हरकत करने का आरोप लगा है. कलेक्ट्रेट में तैनात एक बाबू पर उसकी बेटी ने खुद के साथ अश्लील हरकतें करने आरोप लगाया है. यह घटना उस वक्त हुई जब बालिका की मां घर में मौजूद नहीं थी. घर लौटी मां को घटना की जानकारी हुई तो उसने कोतवाली पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा लिखा गया है. जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बताया जाता है कि घटना बीते 9 जुलाई की है. कलेक्ट्रेट में क्लर्क के पद पर तैनात आरोपी व्यक्ति की पत्नी ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

महिला का आरोप है कि उसका क्लर्क पति शराबी है और बीती 9 जुलाई को वह शराब पीकर घर पहुंचा. इसके बाद घर में अकेली मौजूद बेटी को रोटी बनाने के बहाने बुलाया. इसके बाद रसोई में उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की. पत्नी का कहना है कि बेटी ने उनको इस बात की जानकारी दी. यह भी बताया कि आरोपी ने इस दौरान घर की सारी लाइटें बंद कर दीं, ताकि कोई देख न सके.

..तो बेटी ने किया ये काम
बताते हैं कि बेटी ने पिता की घिनौनी मंशा भांपते हुए किसी तरह खुद को बचाया और घर की सभी लाइटें जलाईं. इसके बाद घर में सो रहे अपने भाई को जगाया. इसके बाद दोनों भाई-बहनों ने किसी तरह पूरी रात एक कमरे में खुद को बचाकर काटी. महिला का कहना है कि घटना वाले दिन वह अतर्रा गई हुई थीं. बच्चे घर में अकेले थे. उधर, कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच कर उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »
//graizoah.com/afu.php?zoneid=2060010