गुरदासपुर कोविड-19 संक्रमित केस मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट

गुरदासपुर (गगनदीप सिंह रियाद) जिला मजिस्ट्रेट गुरदासपुर मोहम्मद इश्फाक ने इन क्षेत्रों को छावनी क्षेत्र घोषित किया और कोविद -19 के नए मामलों के बाद गुरदासपुर जिले के बटाला शहर सहित उपमंडल के कुछ गांवों में पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की। कर लिया है

जिला मजिस्ट्रेट ने निरंजन एवेन्यू, डेरा बाबा नानक रोड, ओहरी चौक, कृष्णा नगर, हाथी गेट, धीरन मोहल्ला, ओहरी चौक, बजरंग भवन कबीर हवेली, भंडारी गेट, उमरपुरा, बटाला शहर में आपदा प्रबंधन 2005 के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग किया। कोटी -19 के मामलों में, बटाला तहसील के गाँव किरी अफ़गाना, गाँव रोरी खोजकीपुर, घुम्मन कलाँ, जोधा सिंघा के मामले में, इन क्षेत्रों को छावनी क्षेत्र घोषित किया गया है और वहाँ पूर्ण तालाबंदी की गई है। कोविद -19 के प्रसार को रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है।

छावनी क्षेत्र में केवल आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की जाएगी और अन्य सभी दुकानें बंद रहेंगी। ये आदेश 1 अगस्त, 2020 तक जारी रहेंगे, जिसके बाद स्थिति की समीक्षा के बाद अगला निर्णय लिया जाएगा।

जिला मजिस्ट्रेट ने सभी लोगों से कोरोना वायरस के खिलाफ एहतियाती कदम उठाने की अपील की है। उन्होंने कहा, कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या पर अंकुश लगाने के लिए सभी को अधिक सतर्क रहने की जरूरत है।

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper

Translate »