Ghaziabad: घर के बाहर से 2 बच्चियों का अपहरण, एक की लाश मिलने से हड़कंप

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में दो बच्चियों की किडनैपिंग का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. गाजियाबाद के मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के रोरी गांव से गुरुवार रात दो बच्चियों का अपहरण हो गया था, जिनमें से एक बच्ची को पुलिस ने देर रात सकुशल बरामद कर लिया, मगर एक बच्ची का शव सुबह जंगल में मिला. पुलिस की मानें तो बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है.

दरअसल, मोदीनगर थाना क्षेत्र के रोरी गांव में गुरुवार रात आपस में सहेली दो बच्चियां गली के बाहर खेल रही थीं. इनमें एक की उम्र 6 साल व दूसरी की उम्र नौ साल है. खेलते- खेलते दोनों बच्चियां अचानक लापता हो गईं. ग्रामीणों का कहना है कि गांव के ही एक युवक ने उन बच्चियों का अपहरण किया. बच्चियों के ना मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. बच्चियों के अपहरण की सूचना मिलने पर गाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज और एसपी ग्रामीण डॉक्टर ईरज राजा चार थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया.

सर्च आपरेशन के दौरान देर रात 6 वर्षीय एक बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया, जबकि आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे नौ वर्षीय दूसरी बच्ची का शव पास के ही जंगल में मिला. शव के गले पर निशान मिले हैं. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम की भेज दिया है. वहीं, आरोपी को भी पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है. हालांकि, आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने बच्ची की रेप के बाद हत्या कर शव जंगल में फेंका होगा. अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper