Umh News India WEBSITE Umh News India

पीएम ने खिलाड़ियों से कहा- बेटियों के प्रदर्शन से पूरा देश गदगद

 दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज कुछ देर बार बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) के पदकवीरों से मुलाकात कर रहे हैं. पीएम ने अपने सरकारी आवास पर सुबह 11 बजे भारतीय एथलीटों से मिलने का एक कार्यक्रम रखा है. कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत ने 22 गोल्ड, 16 सिल्वर और 23 ब्रॉन्ज मेडल के साथ कुल 61 मेडल अपने नाम किए थे. प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों के बर्मिंघम रवाना होने से पहले उनसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुलाकात की थी और वादा किया था कि जब खिलाड़ी लौटकर आएंगे, तो वह उनसे मिलने के लिए समय निकालेंगे. भारत ओवरऑल मेडल टैली में चौथे नंबर पर रहा था.

प्रधानमंत्री ने कहा कि रेणुका सिंह ने गेम्स में सबसे अधिक विकेट लिए. उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी विरोधियों को पछाड़ा. यह किसी उपलब्धि से कम नहीं

पीएम ने कहा कि बेटियों के प्रदर्शन से पूरा देश गदगद है. पूजा से लेकर विनेश ने निराशाजनक को पीछे छोड़ा. हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व में क्रिकेट टीम ने सिल्वर जीता.

पीएम ने कहा कि युवाओं ने उम्मीद के मुताबिक शानदार प्रदर्शन किया. इसके अलावा सीनियर ने भी उनका बखूबी साथ निभाया. पोडियम पर कई जगह हमारे दो-दो खिलाड़ी दिखे. यह शानदार रहा.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper