Umh News India WEBSITE Umh News India

प्रयागराज में तिरंगा यात्रा के दौरान युवक को मारी गोली

प्रयागराज, घूरपुर सब्जी मंडी के सामने स्थित हाईवे पर सोमवार को तिरंगा यात्रा के दौरान एक युवक को गोली मार दी गई। यात्रा के दौरान ही पहले दो पक्षों के बीच विवाद हुआ और मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच एक युवक ने तमंचे से गोली चला दी। गोली दूसरे पक्ष के युवक के पेट मे लगी। इससे युवक घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। गोली चलने से मौके पर अफरातफरी मच गई। पुलिस प्रशासन को सूचना मिली तो वहां भी हड़कम्प मच गया। आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जाता है कि घूरपुर बाजार में स्वतंत्रता दिवस के दिन डीजे के साथ कई गांवों की तिरंगा यात्रा निकली थी। डीजे की धुन पर चल रहे गानों को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद विवाद हो गया। इसी दौरान दोनों पक्षों में पहले मारपीट हुई। इसी के बीच बीच कंजासा के युवक नीरज कुमार निषाद ने तमंचे से फायर झोंक दिया।

तमंचे से निकली गोली घूरपुर थाना क्षेत्र के बोंगवा गांव निवासी मनोज पटेल (30) के पेट मे लगी। 
 गोली लगते ही मनोज तड़पते हुए सड़क पर गिर गया। लोगों ने आरोपी नीरज को मौके पर ही तमंचे के साथ पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मनोज को अस्पताल भेजा। नीरज को तमंचे व कारतूस के साथ पुलिस थाने उठा ले गई। सूचना होते ही एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित भी घूरपुर थाने पहुंचे।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper