Live News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ दौरा फरवरी में प्रस्तावित 

Share News
4 / 100

अलीगढ़, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ दौरा फरवरी में प्रस्तावित है। इस दौरे पर कोई आधिकारिक मोहर नहीं लगी है, लेकिन यह माना जा रहा है कि फरवरी के दूसरे सप्ताह तक सीएम अलीगढ़ का दौरा कर लेंगे। सीएम योगी 10 फरवरी से पहले ही अलीगढ़ आ जाएंगे और यहां जनसभा भी करेंगे।

अलीगढ़ में सीएम के दौरे और जनसभा को देखते हुए पुलिस और प्रशासन इसकी तैयारियों में जुटा हुआ है। जिससे कि सीएम के दौरे के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी न हो और सारा कार्यक्रम सफलता पूर्वक पूरा किया जा सके। इसके लिए निवर्तमान डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने मजिस्ट्रेटों की तैनाती भी की थी, जो सारी व्यवस्थाओं पर नजर बनाए हुए हैं और तैयारियां पूरी कर रहे हैं।

लोधा में ही सीएम की जनसभा की तैयारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ आने पर विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही वह यहां पर जनसभा भी कर सकते हैं। आमतौर पर नुमाइश मैदान में चुनावी जनसभाएं होती हैं, लेकिन 1 फरवरी से नुमाइश मैदान में राजकीय औद्योगिक कृषि प्रदर्शनी लगने जा रही है।

जिसके चलते लोधा में राजा महेंद्र प्रताप राज्य विश्वविद्यालय कैंपस के अगल-बगल ही मुख्यमंत्री की जनसभा की तैयारी चल रही है। यही पर सीएम का हैलीपैड बनाया जाएगा। सीएम सीधे यूनिवर्सिटी आएंगे और इसका निरीक्षण करेंगे। यहीं पर वह जनप्रतिनिधियों और संगठन के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे। जिसके बाद जनसभा का कार्यक्रम हो सकता है।

किसानों से अधिकारी कर रहे हैं बात

मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम और सीएम योगी की जनसभा को देखते हुए अधिकारी लोधा में तैयारियों में जुटे हैं। अधिकारी यूनिवर्सिटी के आसपास की जमीन वाले किसानों से भी बातचीत कर रहे हैं, जिससे कि उनकी जमीन पर पर सभा हो सके।

यूनिवर्सिटी कैंपस और इसके आसपास की जमीन पर ही सीएम की जनसभा की तैयारी की जा रही है। सीएम कार्यालय से अधिकारिक कार्यक्रम की घोषणा होने के बाद यही पर अधिकारी सीएम की जनसभा की तैयारी करेंगे। जिससें अलीगढ़ और आसपास के जिलों से लोग जुटेंगे। जिसके बाद सीएम उन्हें करोड़ों की विकास योजनाओं की सौगात देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *