Crime News

गाजियाबाद : ज्वैलरी शॉप पर 12 बदमाशों का धावा, : 2 मिनट में शटर तोड़कर चुराया 50 लाख का माल

Share News
5 / 100

गाजियाबाद,  लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में 10 जनवरी की रात ज्वैलरी शॉप में लाखों की चोरी हुई। गुरुवार को इसका CCTV फुटेज सामने आया है। मुंह पर कपड़ा बांधे और कंधे पर बैग टांगे करीब 11-12 बदमाशों ने ज्वैलरी शॉप पर धावा बोला। लोहे की रॉड से महज 2 मिनट में पूरा शटर उठा दिया और अंदर घुसकर जेवरात चुरा लिए।

बदमाशों ने बराबर वाली शॉप में भी चोरी का प्रयास किया था। CCTV फुटेज से ये बात स्पष्ट हो जाती है कि उस रात सड़क पर बदमाशों का तांडव रहा और पुलिस गश्त नदारद थी। फिलहाल, इस फुटेज के आने के बाद लोग कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के रामविहार मार्केट बेहटा में ‘संटू सोनू ज्वैलर्स’ शॉप है। सोनू वर्मा ने बताया, बुधवार सुबह 4 बजे मुझे दुकान का शटर टूटा होने की सूचना मिली। जब मौके पर पहुंचा तो सामान बिखरा हुआ था। अनुमान है कि बदमाश करीब 30-35 किलो चांदी अैर 400-450 ग्राम सोने के जेवरात ले गए हैं। इसके अलावा कुछ बने और अधबने जेवरात भी हैं। कुल माल की कीमत 50 लाख रुपए के आसपास है।

CCTV फुटेज के अनुसार, ये वारदात रात करीब 3 बजकर 20 मिनट के आसपास हुई। बदमाशों की संख्या 11 से 12 है। सभी के मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ है, ताकि पहचान न होने पाए। ज्यादातर के कंधे पर बैग टंगा हुआ है। इसमें कुछ बदमाश लोहे की रॉड डाल रहे हैं और कुछ बदमाश शटर को ऊपर खींचने में लगे हुए हैं।

दो-तीन बदमाश सड़क पर खड़े होकर मूवमेंट पर नजर बनाए हुए हैं। 2 मिनट 20 सेकेंड की इस फुटेज में बदमाश बड़े आराम से शटर उठाकर अंदर घुस जाते हैं। फुटेज में दिख रहा इन बदमाशों ने ज्वैलरी शॉप के बराबर वाली दुकान का भी शटर उठाने का प्रयास किया था।

लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने इस फुटेज की DVR कब्जे में ले ली है। हालांकि किसी भी बदमाश के चेहरे पहचान में नहीं आ रहे हैं। इसलिए फिलहाल उनका ट्रैक रूट देखा जा रहा है कि वे किस तरफ से आए और किधर भागे। उसी से अंदाजा लगाकर पुलिस उनकी पहचान करने का प्रयास कर रही है। ACP रवि प्रकाश सिंह ने बताया, बदमाशों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *