Uncategorized

भारत माता इन्स्टिट्यूट आफ इन्फ़ॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में मनाया गया गणतंत्र दिवस का पर्व

Share News
1 / 100

वाराणसी, (मुन्ताज अली), राजातालाब स्थित भारत माता इन्स्टिट्यूट आफ इन्फ़ॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में 75वां गणतंत्र दिवस का पर्व बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आराजीलाईन ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि एवं प्रदेश सचिव अपना दल एस डा. महेंद्र सिंह पटेल ने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहरा कर सभी को 75वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी इस दौरान विशिष्ट अतिथि अपना दल एस डा. नरेंद्र पटेल, प्राचार्य बंशनारायण शर्मा, निदेशक हंस नारायण शर्मा, लोकगीत गायक तेजबहादुर सिंह पटेल, राजेन्द्र पटेल सहित कई अध्यापक, अभिभावक, छात्र छात्राएँ मौजूद रहे गणतंत्र दिवस पर महेंद्र सिंह पटेल ने राष्ट्रगान के साथ तिरंगा ध्वज फहराया यहां पर तिरंगे को लोगों ने सलामी भी दी गई।

इस दौरान लोगों ने भारतीय संविधान अमर रहे के नारे लगाए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव महेंद्र सिंह पटेल ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए सभी को देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने की शपथ दिलाई संचालन करते हुए निदेशक हंस नारायण शर्मा ने कहा कि देश की आज़ादी के लिए लाखों लोगों ने क़ुर्बानियाँ दी हमारे स्वतंत्रता सेनानियों का इस गणतंत्र को बनाने में काफी महत्वपूर्ण योगदान है देश की अखंडता के लिए स्वतंत्रता सेनानियों ने बलिदान दिए हमें इस लोकतंत्र को कायम रखना है और गणतंत्र को मजबूत बनाना है। इसके पहले सरस्वती वंदना और दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन अतिथियों ने किया। अंत में आभार प्राचार्य बंश नारायण शर्मा ने किया। इस अवसर पर हंस नारायण शर्मा, तेज बहादुर सिंह पटेल, हौसिला पटेल, जीतलाल पटेल, सुरेश पटेल, अशोक कुमार शर्मा, अजय कुमार शर्मा आदि लोग उपस्थित रहेl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *