चंदौली : डाक विभाग की गाड़ी से निकलने लगी शराब

चंदौली: बिहार में शराबबंदी के बाद से ही यूपी के चंदौली में लगातार शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की सख्ती को देखते हुए शराब तस्कर अब रोज नए तरीके निकाल रहे हैं. इसी क्रम में यहां डाक विभाग की गाड़ी में शराब तस्करी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. चेकिंग के दौरान अलीनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने डाक विभाग की गाड़ी से 215 पेटी शराब बरामद की है. बरामद शराब की कीमत 32 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है.

पुलिस ने इस गाड़ी से 2 लोगों को गिरफ्तार किया है, जो हरियाणा के रहने वाले हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम मनोज कुमार और संदीप है. दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार, दोनों ने बताया कि बिहार में शराब के दोगुने पैसे मिल जाते हैं. शराब तस्करी के लिए उन्होंने डीसीएम को डाक वाहन में परिवर्तित कर लिया है, जिससे चेकिंग के दौरान लोगों को शक न हो और आसानी से शराब को गन्तव्य तक पहुंचाया जा सके. पुलिस के अनुसार, यह शराब हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी.

दरअसल, अलीनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि डाक विभाग की गाड़ी की तरह पेंट हुई डीसीएम गाड़ी से शराब ले जाई जा रही है. पुलिस ने घेराबंदी करके जब गाड़ी रुकवाई तो गाड़ी की तलाशी के दौरान पुलिस को कुल 215 पेटी में 2000 लीटर से ज्यादा शराब बरामद हुई. मौके से पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. बिहार में शराबबंदी के बाद लगातार शराब तस्करों से शराब बरामद की जा रही है. गिरफ्तार दोनों लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार, सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और दोनों को जेल भेजा जा रहा है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper