चाय में मिलाई नींद की गोलियां, फिर सर्जिकल ब्लेड से काटा मां का गला

दिल्ली, अंबेडकर नगर इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां बेटी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी 55 साल की मां का सर्जिकल ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी और पुलिस के सामने लूट की झूठी कहानी गढ़ दी. पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, 19 फरवरी को सूचना मिली कि एक बुजुर्ग महिला की बदमाशों ने हत्या कर दी है. पुलिस मौके पर पहुंचरी मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि घर की पहली मंजिल पर 55 साल की सुधा रानी की खून से लथपथ लाश बेड पर पड़ी मिली. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू कर दी

पुलिस के मुताबिक, शव को देखकर ऐसा लग रहा था कि हत्या के समय महिला कोई विरोध नहीं कर पाई थी. मृतक महिला की बेटी ने पुलिस को बताया कि रात को तकरीबन 9 बजकर 30 मिनट पर 2 लोग घर में दाखिल हुए थे उनके हाथ में बंदूक थी. दोनों के चेहरे ढके हुए थे, बदमाशों ने मां के गहने और घर में रखा कैश भी लूटा और उसके साथ मारपीट कर फरार हो गए.

असल में, मृतक महिला की बेटी ने पुलिस को उलझाने के लिए लूट की कहानी गढ़ी. पुलिस के लगातार पूछताछ पर पता चला कि आरोपी देवयानी की शादी ग्रेटर नोएडा के रहने वाले चेतन से हुई थी और इस शादी से उसका चार साल का एक बेटा भी है, लेकिन शादी के तुरंत बाद आरोपी देवयानी ने अपने पति को छोड़ दिया और एक शिबु नाम के युवक के साथ रहने लगी.

देवयानी का कहना है कि उसकी मां ने धमकी दी थी कि वो अगर अपने पति के साथ नहीं रहने जाएगी तो वो प्रॉपर्टी और तमाम चीजों से उसे बेदखल कर देगी. इतना ही नहीं देवयानी ने पूछताछ में बताया की उसकी मां ने उसे पैसे देना बंद कर दिया था. जिससे वो परेशान रहने लगी थी. फिर उसने लिव इन रिलेशन में रहने वाले शख्स शिबू के दोस्त कार्तिक के साथ अपनी मां को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया. कार्तिक को वो पिछले एक साल से जानती थी.

प्लान के मुताबिक देवयानी ने अपनी मां और चाचा संजय के चाय में नीद की गोली मिलाई उसके बाद देवयानी ने कार्तिक को फोन करके बुलाया और कार्तिक ने देवयानी की मां का गला सर्जिकल ब्लेड से रेत दिया. इसके बाद उसने कार्तिक को खुद घर में रखे गहने और कैश दिए और कार्तिक को जाने को कहा. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को बरगलाने के लिए बेटी बार-बार बदल रही थी बयान 

पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की बेटी के बयानों में विरोधाभास था. लिहाजा लगातार पूछताछ में वो टूट गई और उसने खुलासा किया की उसने कार्तिक चौहान नाम के शख्स के साथ मिलकर मां की गला रेतकर हत्या की थी और पुलिस को गुमराह करने के लिए लूट की झूठी कहानी तैयार की थी.

बेटी देवयानी ने पूछताछ में बताया की उसकी शादी ग्रेटर नोएडा के रहने वाले चेतन नाम के शख्स के साथ हुई थी, दोनों के 4 साल का बेटा भी था. शादी के कुछ साल बाद देवयानी ने अपने पति को छोड़ दिया और शिबू नाम के एक शख्स के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी, देवयानी के मुताबिक उसकी मां उसके इस रिश्ते से खुश नहीं थी और चाहती थी की देवयानी इस रिश्ते को तोड़ दे और अपने पति के साथ रहना शुरू कर दे.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper