दिल्ली : बेड पर मिली युवती की अर्द्धनग्न लाश, फिर हुआ ये खुलासा

दिल्ली. राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कथित तौर पर पत्नी की गैर मौजूदगी में एक युवक अपनी महिला मित्र को घर ले आया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद मौके से फरार हो गया. रात में पत्नी जब घर लौटकर आई तो बेड पर युवती की लाश पड़ी देखकर उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. मृत युवती का शव अर्द्धनग्न हालत में थी.

‘हिंदुस्तान’ की खबर के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच के अनुसार, निजी कंपनी में कार्यरत अमन बिष्ट अपनी पत्नी प्रियंका रावत के साथ कौशिक एंक्लेव में किराए के मकान में रहता है. शुक्रवार शाम को कुछ देर के लिए अमन की पत्नी अपने किसी रिश्तेदार के घर गई थी. इसी दौरान अमन अपनी एक महिला मित्र प्रियंका कुमारी को घर ले आया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद वह युवती का अर्द्धनग्न शव बेड पर ही पड़ा छोड़कर मौके से फरार हो गया. रात करीब 8 बजे जब अमन की पत्नी प्रियंका रावत घर लौटी तो उसने बेड पर युवती का शव पड़ा देखा और पीसीआर को फोन कर घटना की सूचना दी. पुलिस के अनुसार, मृतका की पहचान कर ली गई है. मृतक युवती नत्थूपुरा इलाके की रहने वाली थी. पुलिस फिलहाल अमन को आरोपी मानकर तलाश कर रही है.

पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि बुराड़ी इलाके में शुक्रवार शाम एक लड़की मृत पाई गई थी. सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. कॉल करने वाली महिला ने कहा कि जैसे ही वह शाम को अपने घर पहुंची, उसे अपने बेडरूम में एक लड़की का शव पड़ा मिला. दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper